Saturday, March 17, 2012

यही है कांग्रेस की सच्‍चाई






सही  मायने  में कांग्रेसी   एक प्रकार के दरिंदे  हैं जिन्‍हें  हिन्‍दुओं को  मारने  से अपार सुख का अनुभव होता हैं। ये वहशी, शैतान बाबर  की औलाद हैं, इनका रक्‍त अशुद्ध हो चुका है।
सन 1989 का इतिहास भी आप अवश्‍य पढ़ें  जब राजीब गाँधी के कारण कश्मीर में 400000 कश्मीरी पंडितो को लूट पीट कर कश्‍मी की घाटी  से भगा दिया गया था और हजारों  हिन्दू लड़कियों और महिलाओ के साथ बलात्कार किया गया था। कश्‍मीरी महिला  लाजो भाटिया  ने कहा  कि मुस्लिम आतंकवादी बहुत से लड़कियों के मां-बाप को  लकड़ी के खंभे में बांधकर उनके सामने ही बलात्‍कार किया। बहुत से मां बाप का वहीं हृदयगति रूकने के कारण मर गये कितने पागल हो गये, फिर उन लड़कियों को बोटी बोटी काटकर दरिया में फेंक दिया 
.
 
.प्रमाण यदि आप  चाहते हैं तो आप कश्मीर के उस समय के राज्यापाल ..जगमोहन की पुस्तक ..''' माई फ्रोजन टर्बुलेंस इन कश्मीर ''' को पढ़ सकते है ...साथ ही 1984 का इतिहास भी अवश्‍य पढ़ लें  जब कांग्रेसियों ने पूरे देश में सिक्खों को लूटने और आगजनी के साथ 29000 सिक्खों को निर्मम हत्या कर दी थी ...ये सब बाते इतिहास में दर्ज है .और इनके सन्दर्भ में भारत के न्यायालयों में हजारो मुक़दमे भी दर्ज हुए थे ..जिनमे से कुछ मुक़दमे आज भी चल रहे है .इसको जानने के लिए एक पुस्तक है ...उस पर भी जरा ध्यान दे लेना ... पुस्तक का नाम है ..''' when a tree shoks Delhi '' विश्वास ना हो तो इन घटनाओ के बारे में नेट पर खोज लीजिये ,,,कांग्रेसी काली हकीकतो को बयां करते हजारो तस्‍वीरें आसानी से  आपको सुलभ हो जायेंगे....... फोटो मिल जायेगी जिनकी हत्या कांग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओ ने की है, और आज भी इनके इरादे  अत्‍यंत गंदे हैं इनका एक ही लक्ष्‍य है कि देश मुगलिस्‍तान  बन जाये। हिन्‍दू यहां पूरी तरह से समाप्‍त कर दिया जाये।

No comments: