Tuesday, June 7, 2011

हिन्‍दूमहासभा को राष्‍ट्रपति को पत्रः सरकार को निलंबित कर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाये।

प्रतिष्ठा में
राष्ट्रपति महोदय
राष्ट्रपति भवन

विषय-सरकार को निलंबित कर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाये।

चार-पांच जून को रामलीला मैदान के ऐतिहासिक क्षेत्र में यूपीए सरकार द्वारा जो नग्न ताण्डव और रावणलीला की गयी, अखिल भारत हिन्दू महासभा इसकी घोर निंदा करती है। आपातकालीन बैठक में बाबा पंडित नंद किशोर मिश्र के अध्यक्षता में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया।
महोदया, बहुत ही दुःखी हृदय से यह पत्र आपको प्रेषित कर रहा हूं। महान् वीर महराणा प्रताप की जयंती पर भ्रष्टाचार मिटाओ सत्याग्रह पर बाबा रामदेव एवं उनके समर्थक संत, वृद्ध, महिलाएं, बालक, सोये हुये लोगों पर दिल्ली पुलिस द्वारा बर्बर अत्याचार किया गया, यह जलिया वाले बाग एवं अन्य बर्बर ताण्डवों के याद को ताजा करते हैं।
सत्ता का षड्यंत्र
‘‘इन्द्रप्रस्थ के राजभवन में, जाने कैसे मंत्र चले, हार गये हैं धर्मपुत्र जब शकुनि के षड्यंत्र चले। दुर्योधनी कुचालों वाला हुआ शुरू अभियान यहां, धर्मक्षेत्र  कुरूक्षेत्र बनेगा पूरा हिन्दुस्थान यहां।’’
जिस बाबा रामदेव के स्वागत में प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर चार-चार मंत्रियों ने एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की हो जबकि दूसरे देश के राष्ट्राध्यक्ष के आगमन पर राज्यमंत्री को स्वागत के लिये भेजा जाता है फिर अंधेरी रात में बाबा ठग हो जाता है, अपराधी हो जाता है, राष्ट्रद्रोही हो जाता है यह संपूण राष्ट्र के समझ से परे है। लोकतंत्र का, मानवता का, मानवाधिकार का चीरहरण सरकार ने सभी मर्यादाओं को तोड़कर की। यह संपूर्ण राष्ट्र जानना चाहता है कि ऐसी क्या मजबूरी थी सरकार को ऐसे बर्बर कदम उठाने पड़े? निष्पक्ष जांच तब हो सकती है जब इस सरकार को निलंबित कर तत्काल न्यायिक जांच करायी जाये और राष्ट्र में जब तक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार नही हो जाती है तब तक राष्ट्र के अंदर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाये।
        बाबा पंडित नंद किशोर मिश्र, वरिष्ठ नेता,         राकेश रंजन, अंतर्राष्ट्रीय संयोजक
जंग बहादुर क्षत्रिय, राष्ट्रीय प्रवक्ता, रामनाथ लूथरा,, राष्ट्रीय प्रवक्ता
दीपक चोपड़ा, प्रदेश अध्यक्ष, दिल्ली कर्नल डीके कपूर, प्रदेश उपाध्यक्ष, दिल्ली
जयदीप कपूर उपाध्यक्ष, दिल्ली प्रदेश अधिवक्ता अंग्रेज सिंह, उपाध्यक्ष, दिल्ली प्रदेश
सपन दत्ता, महामंत्री, दिल्ली प्रदेश
रविन्द्र कुमार द्विवेदी, नेता अजय नायक, नेता 






                                                      





 

1 comment:

आशुतोष की कलम said...

देश अगर हो गया खड़ा तो त्राहि त्राहि हो जाएगी
१० जनपथ के हर कोने में महाप्रलय आ जाएगी..